News Nation Logo
Banner

अब साक्षी मिश्रा की तर्ज पर सामने आया एक और प्रेमी जोड़े का Video, जानें क्या कहा

बिहार के बेतिया में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. नगर के छावनी मोहल्ले के एक प्रेमीयुगल ने शादी के बाद उसी तर्ज पर एक वीडियो शेयर किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 29 Jul 2019, 08:29:08 AM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा के नक्शे कदम पर एक और प्रेमी जोड़े ने अपना एक वीडियो जारी किया है. बिहार के बेतिया में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. नगर के छावनी मोहल्ले के एक प्रेमीयुगल ने शादी के बाद उसी तर्ज पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो शहर से लेकर गांव तक सोशल मीडिया के द्वारा विभिन्न वॉट्सऐप ग्रुपों पर तेजी से शेयर हो रहा है. मोहल्ले के किराना व्यवसायी नितेश यादव के साथ अंतरजातीय शादी रचाने वाली युवती के अनुसार उसे उसके परिवार वालों की ओर से धमकी मिल रही है. दोनों छिपकर किसी जगह पर रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार: समस्तीपुर-दरभंगा रेल मार्ग पर रोकी गई ट्रेनों की आवाजाही

वायरल वीडियो में लड़की उत्तर प्रदेश के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की पुत्री साक्षी की तर्ज पर कह रही है- पापा, हम शादी कर चुके हैं, प्लीज धमकी देना बंद करिए. यह सब दिखावटी नहीं है. यह सब सही है. आप लोग पहले भी धमकी दे चुके हैं कि शादी नहीं हो सकती, मार देंगे.

लड़की ने की अपने पिता से अपील

इस वीडियो में वह कहती है, घर पर जाकर भी आप लोग धमकी दे चुके थे. अगर हम लोगों को कुछ हुआ तो उसके जिम्मेवार आपलोग होंगे. इसकी (प्रेमी नितेश यादव) फैमली को तंग करना बंद कर दीजिए आपलोग. पुलिस, दारोगा करके आप लोगों को कुछ नहीं मिलेगा. अगर आप लोग ये सोचते है कि हम लोगों को नाबालिग में फंसा देंगे तो यह आपकी भूल होगी.'

लड़की वीडियो में अपना आधार कार्ड भी दिखाती है और कहती है- हमारे पास आधार कार्ड दिखाने के लिए है. इतना ही नहीं, लड़की यह भी कहती है कि- हमलोगों को शादी करने की उमर है. पापा हम अपने पति के साथ हैं और पूरी तरह सेफ है. आपलोग धमकी देना बंद कीजिए.

अबतक की छानबीन में चला पता कि लड़की बालिग

सबसे आश्चर्य की बात यह है कि वीडियो में एक जगह पर अपनी बात करने के बाद जब उसका प्रेमी संवाद शुरू कर रहा होता है तो लड़की वीडियो में मुस्कुराने लगती है. इधर, इस बाबत पूछे जाने पर कालीबाग ओपी के प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें भी इस तरह की वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है. अब तक की छानबीन में मालूम चला है कि लड़की बालिग है.

First Published : 28 Jul 2019, 12:01:58 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.