logo-image

बिहार : नाव पर ले जाया जा रहा ट्रैक्टर नदी में गिरा, 1 महिला की मौत, 4 लापता

बिहार : नाव पर ले जाया जा रहा ट्रैक्टर नदी में गिरा, 1 महिला की मौत, 4 लापता

Updated on: 19 Jan 2022, 04:55 PM

बेतिया:

बिहार के पश्चिम चंपारण और गोपालगंज जिले की सीमा पर स्थित भगवानपुर गांव के समीप बुधवार को नाव पर लदे एक ट्रैक्टर के गंडक नदी में गिर जाने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि अभी भी चार लोग लापता बताए जा रहे हैं। कई लोग खुद तैरकर सुरक्षित बाहर निकल गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नौतन प्रखंड के भगवानपुर गांव के समीप गंडक नदी घाट पर एक बड़े नाव पर सवार होकर लोग दूसरी तरफ खेत में काम करने के लिए जा रहे थे। इसी क्रम में नाव पर ट्रैक्टर और ट्राली भी लादा गया। नाव अभी कुछ दूरी आगे बढ़ी ही थी कि ट्रैक्टर स्टार्ट होकर आगे बढ़ गया और ट्राली सहित नदी में जा गिरा।

पश्चिम चंपारण के जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने बताया कि इस घटना के बाद नदी में गिरे 2 महिलाओं को नदी से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जिसमें से एक महिला की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि 4 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं, जिनके तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम अभियान चला रही है। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा ट्रैक्टर के चालक सहित 14 लोग नदी में गिरे थे, शेष लोग स्वयं तैर कर सुरक्षित बाहर निकल आए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.