logo-image

बिहार : कार्बाइन बेचने आया तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिहार : कार्बाइन बेचने आया तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

Updated on: 09 Oct 2021, 10:15 PM

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति आया तो था, कार्बाइन बेचने लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस अब उसे गिरतार कर पूछताछ कर रही है।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने शनिवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कोई अपराधी कार्बाइन बेचने मीरगंज पहुंचने वाला है। इसी सूचना के आधार पर एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में एसआइटी गठित की गई। एसआइटी ने नरैनिया के पास छापेमारी कर सीवान के रहने वाले दिलीप शर्मा को गिरफ्तार किया। दिलीप के पास से एक कार्बाइन, एक मैगजीन, नाइन एमएम बोर के पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर मीरगंज में किसी के यहां आपूर्ति करने के लिए कार्बाइन लेकर दिलीप शर्मा पहुंचा था। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधी से गहन पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि दिलीप शर्मा सीवान के रहने वाले गैंगस्टर राजकुमार शर्मा का भाई है। राजकुमार शर्मा की हथुआ स्टेशन के रैक प्वाइंट पर वर्चस्व की लड़ाई में पिछले साल गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

राजकुमार शर्मा पर कई हत्या, रंगदारी, लूट समेत अपराािक मामले दर्ज थे। पुलिस ने दिलीप की गिरतारी के बाद उसके अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है।

कार्बाइन की बरामदगी के बाद गोपालगंज के मीरगंज, फुलवरिया, मांझा, बरौली, थावे समेत सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर वाहनों की सख्ती से जांच करने तथा संदिग्धों से पूछताछ करने के निर्देश दिए गए हैं। किसी तरह की अपराधिक गतिविधि मिलने पर पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने को कहा गया है।

कुमार ने इसे पुलिस की बड़ी सफलता बताते हुए कहा कि इस कार्रवाई में शामिल पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.