logo-image

रक्षक बना भक्षक, 8वीं कक्षा की छात्रा का ITBP के जवान ने किया बलात्कार

बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी लड़की को झाड़ियों में ही तड़पता हुआ छोड़ गए थे.

Updated on: 12 Aug 2019, 12:08 PM

नई दिल्ली:

बिहार में एक बार फिर सें इंसानियत शर्मसार हुई है. यहां एक 16 साल की लड़की से तीन लोगों ने बलात्कार किया है. हैरानी की बात यह है कि इसमें एक आईटीबीपी (ITBP) की जवान भी शामिल है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी लड़की को झाड़ियों में ही तड़पता हुआ छोड़ गए थे. पीड़िता 8वीं क्लास की छात्रा है, घटना के बाद परिजन इलाज के लिए लड़की को छपरा के सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया. लड़की की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद पीड़िता खून से लथपथ होकर घर पहुंची. इसके तुरंत बाद परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे.

यह भी पढ़ें- त्रिपुरा में सामने आया रैगिंग का मामला, इस राज्य के छात्रों को बनाया निशाना

पिता ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

पीड़िता के पिता ने कहा है कि पुलिस-प्रशासन ठीक से काम नहीं कर रही है. पिता का कहना है कि जवान के साथ दोनों लड़कों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. जानकारी के अनुसार आरोपी लड़के पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी जवान के स्थानीय नेता से कनेक्शन हैं, इसलिए पुलिस केस वापस लेने के लिए दबाव बना रही है.

आरोपियों ने स्कूल से लौटते वक्त किया लड़की को अगवा

पिता ने कहा कि स्कूल से लौटते वक्त आरोपी लड़की को जबरन उठाकर ले गए. यह भी अफवाह फैली थी कि गैंगरेप के बाद लड़की के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया गया था, लेकिन लड़की के पिता ने इस बात से इनकार किया है. वहीं, सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने कहा है कि तीन आरोपियों में 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ITBP जवान के बारे में जानकारी लेकर उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा जायेगा.