News Nation Logo

बढ़ सकती है मोकामा विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें, वॉयस सैंपल रिपोर्ट आई पॉजिटिव

रिपोर्ट में भोला सिंह और उनके भाई मुकेश सिंह की हत्या की साजिश रचने में अनंत सिंह व उनके करीबी लल्लू मुखिया की वॉइस सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 05 Sep 2019, 12:04:29 PM
मोकामा विधायक अनंत सिंह  (फाइल फोटो)

मोकामा विधायक अनंत सिंह (फाइल फोटो)

पटना:

मोकामा विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) की अब मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. दरअसल अनंत सिंह के एक ऑडियो वॉयस की एफएसएल रिपोर्ट आखिरकार 34 दिन बाद बुधवार देर शाम पुलिस को मिल गई. रिपोर्ट में भोला सिंह और उनके भाई मुकेश सिंह की हत्या की साजिश रचने में अनंत सिंह व उनके करीबी लल्लू मुखिया की वॉइस सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. बहरहाल, दोनों बेऊर जेल में बंद हैं. बीते जुलाई माह में सोशल मीडिया पर यह ऑडियो वायरल होने के बाद से ही अनंत सिंह फिर से सुर्खियों में आ गए थे. केस दर्ज करने के बाद एफएसएल जांच के लिए अनंत सिंह के वॉयस का सैंपल लिया गया. आठ अगस्त को एफएसएल ने ऑडियो वॉयस को जांच के लिए फॉरेंसिंक लेबोरेटरी भेजी थी.

यह भी पढ़ें- टक्कर के बाद कार में लगी भयंकर आग, समय रहते लोगों ने बचाई ड्राइवर की जान, देखें Video

इस बीच जहां साजिश के आरोपित रहे लल्लू मुखिया के भाई रणवीर को पुलिस ने आत्मसमर्पण के बाद जेल भेज दिया। वहीं, एके 47 व हैंड ग्रेनेड बरामदगी के मामले में फरार होने के बाद दिल्ली के साकेत कोर्ट में अनंत सिंह के सरेंडर करने के दूसरे ही दिन 24 अगस्त को आरोपित लल्लू मुखिया ने भी आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि पुलिस ऑडियो वॉयस की एफएसएल जांच रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। अब जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ठोस साक्ष्य के आधार पर अनंत और उनके गुर्गों पर शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गई है.

First Published : 05 Sep 2019, 12:00:20 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×