logo-image

रॉकी यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

बिहार में गया के छात्र आदित्य सचदेव की हत्या के आरोपी और जेडीयू की निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव को पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है।

Updated on: 29 Oct 2016, 12:34 PM

पटना:

चर्चित गया रोडरेज मामले के मुख्य आरोपी रॉकी यादव को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले शनिवार सुबह पटना एयरपोर्ट से गया पुलिस ने रॉकी यादव को गिरफ्तार किया था।

हाईकोर्ट से मिली जमानत पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी थी। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने रॉकी यादव को नोटिस जारी कर जवाब भी मांगा है।

रॉकी यादव को मिली जमानत के खिलाफ बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसमें कहा गया था कि बैलेस्टिक रिपोर्ट से ये साफ हो गया है कि आदित्य को गोली ही मारी गई थी। ये ओपन एंड शट केस है और रॉकी यादव की जमानत फौरन रद्द की जानी चाहिये।

ये भी पढ़ें: जेल में मनेगी रॉकी यादव की दीवाली, SC ने जमानत पर लगाई रोक

रॉकी यादव को पटना हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आदित्य सचदेव के परिजनों ने राज्य सरकार से सुप्रीम कोर्ट जाने गुहार लगाई थी।

रॉकी यादव पर 12वी के एक छात्र आदित्य सचदेवा की हत्या करने का आरोप है। आदित्य ने रॉकी यादव की एसयूवी को ओवरटेक कर लिया था जिसके बाद रॉकी ने उसे गोली मार दी थी।