News Nation Logo

वायरल फोटो पर लालू के मंत्री बेटे का पलटवार, पीएम मोदी को घेरा

बिहार कैबिनेट के मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने वायरल हो रहे फोटो पर जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। दरअसल तेज प्रताप के साथ पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस में कथित आरोपी मोहम्मद कैफ की फोटो वायरल हो रही है। जिसके जवाब में उन्होंने एक कथित यौन शोषण के आरोपी टीनू जैन के साथ पीएम मोदी की फोटो शेयर की है।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 14 Sep 2016, 02:31:05 PM

नई दिल्ली:

बिहार कैबिनेट के मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने वायरल हो रहे फोटो पर जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पर पीएम मोदी और बीजेपी नेताओं की फोटो शेयर करते हुए कहा कि 'हमारे साथ नजर आ रहा शख्स आरजेडी का सदस्य नहीं है और जो लोग इस फोटो के आधार पर मुझसे इस्तीफा मांग रहे हैं वो पहले पीएम नरेंद्र मोदी से इस फोटो के आधार पर इस्तीफा मांगें। जो मैं पेश कर रहा हूं। यह टीनू जैन सेक्स रैकेट चलाता था। यह बीजेपी का सदस्य भी था। प्रधानमंत्री से लेकर हर बड़े बीजेपी नेता तक पहुंच भी थी। बीजेपी की शह पर 'नमो आर्मी ब्रिगेड' भी चला रहा था और सभी दिग्गज बीजेपी नेता के साथ इसके फोटो और संबंध भी हैं।

दरअसल बिहार के स्वास्थ्य और पीडब्ल्यूडी मंत्री तेज प्रताप के साथ पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस में कथित आरोपी मोहम्मद कैफ की फोटो वायरल हो रही है। जिसके बाद से विपक्षी दल मंत्री पर हमला कर रहे हैं। कथित शार्प शूटर कैफ पिछले दिनों पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के साथ भी दिखा था।

मंत्री तेजप्रताप ने कहा है कि 'मुझसे हर रोज हजारों लोग मिलने आते हैं, साथ में खड़े हो कर फोटो खिंचवाते हैं। मैं किसी को फोटो खींचवाने से नहीं रोकता। यह मेरा स्वभाव नहीं है। किंतु जो फोटो मीडिया में चल रहा है उसके बारे में मैं यह यही कहूंगा कि ना तो मैं इस व्यक्ति को जानता हूं और ना मुझे स्मरण है कि यह फोटो कब खींचा गया। आम जनता की हैसियत से ही यह फोटो खिंचवाया गया होगा।'

 

First Published : 14 Sep 2016, 08:00:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

PM Modi Tej Pratap

वीडियो