News Nation Logo

राहुल के ट्वीट पर बिहार के मंत्री ने दिया करारा जवाब, कह दी ये बड़ी बात

बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के के एक ट्वीट के जवाब में बुधवार को कहा कि आपदा की घड़ी में बिहार सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षा और राहत पहुंचाने के लिए हमेशा जमीन पर मुस्तैदी के साथ काम करती है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 23 Jun 2021, 11:15:44 PM
Rahul Gandhi

राहुल गांधी (Photo Credit: फाइल)

पटना:

बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के के एक ट्वीट के जवाब में बुधवार को कहा कि आपदा की घड़ी में बिहार सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षा और राहत पहुंचाने के लिए हमेशा जमीन पर मुस्तैदी के साथ काम करती है. बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने अपने अधिकारक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में लिखा, राहुल जी, आपदा की घड़ी में बिहार सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षा और राहत पहुंचाने के लिए हमेशा जमीन पर मुस्तैदी के साथ काम करती है, सोशल मीडिया पर हवाबाजी नहीं करती. जमीनी हकीकत यह है कि आज बिहार की कोई भी नदी खतरे के निशान से ऊपर नहीं बह रही.

                                                                     

झा ने अपने एक अन्य ट्वीट में आगे लिखा, बिहार में बाढ़ से सुरक्षा के लिए जल संसाधन विभाग की टीमें नदियों के जलस्तर और तटबंधों की 24 घंटे निगरानी कर रही हैं. आपके ट्वीट से स्पष्ट है कि या तो आपको सही स्थिति की जानकारी नहीं दी जाती है, या हकीकत जानने में आपकी दिलचस्पी नहीं है. खैर, आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं. इससे पहले कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने अपने अधिकािरक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "बिहार के बाढ़ पीड़ित परिवारों को मेरी संवेदनाएं. महामारी के समय में ये आपदा एक बड़ी त्रासदी है. मैं कांग्रेस के साथियों से अपील करता हूं कि राहत कार्य में हाथ बटाएं. हमारा हर कदम जन सहायता के लिए उठे- यही कांग्रेस विचारधारा की असली पहचान है. 

                                                                             

आपको बता दें कि राहुल गांधी गुरुवार को सूरत जाएंगे और सूरत के एक विधायक द्वारा उनके खिलाफ दायर एक मामले में अदालत में पेश होंगे. यह मामला राहुल की 2019 की चुनावी रैली में कथित टिप्पणी- सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों होता है से जुड़ा है. सूरत-पश्चिम से भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने यह मामला दर्ज करवाया था. गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी (जीपीसीसी) के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने कहा कि राहुल गुरुवार को सूरत का दौरा करेंगे. चावड़ा ने कहा, राहुल गांधी सुबह करीब 10 बजे सूरत में होंगे और दोपहर करीब 12 से 12:30 बजे शहर से निकल जाएंगे. उनकी यात्रा में इसके बारे में कुछ भी राजनीतिक नहीं है, बल्कि यह केवल उनकी अदालत में पेशी से संबंधित है.

13 अप्रैल, 2019 को कर्नाटक के कोलार में एक लोकसभा चुनाव रैली में, राहुल ने कहा था- नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी.. आखिर इन सभी का उपनाम मोदी क्यों है? सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों होता है? इसके बाद अपनी शिकायत में पूर्णेश मोदी ने कहा था कि कांग्रेस नेता ने अपनी इस टिप्पणी से पूरे मोदी समुदाय का अपमान किया है. विधायक पूर्णेश मोदी ने एक स्थानीय अदालत में राहुल के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था. आईपीसी की धारा 499 और 500 के उल्लंघन पर मामला दर्ज किया गया था.

First Published : 23 Jun 2021, 11:08:36 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.