logo-image

बिहार: सायरन बजाते जा रही थी एंबुलेंस, पुलिस ने ली तलाशी तो मिली 300 बोतल शराब

बिहार: सायरन बजाते जा रही थी एंबुलेंस, पुलिस ने ली तलाशी तो मिली 300 बोतल शराब

Updated on: 13 Nov 2021, 07:00 PM

गोपालगंज:

आम तौर पर एंबुलेंस का उपयोग मरीजों को असपताल लाने और ले जाने के रूप में किया जाता है, लेकिन बिहार-उत्तर प्रदेश सीमा पर गोपालगंज जिले में पुलिस उस समय आश्चर्यचकित रह गई जब सायरन बजाते जा रही एंबुलेंस की जांच की गई तब उसमें से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई। इस मामले में हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने शनिवार को बताया कि उत्तर प्रदेश की सीमा पर बलथरी चेक पोस्ट पर शुक्रवार की रात आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही थी।

इसी क्रम में सायरन बजाते हुए एक एंबुलेंस भी उत्तर प्रदेश की ओर से पहुंच गई। सायरन बजाते हुए एंबुलेंस बैरिकेडिंग पार करते हुए आगे निकल गई। पुलिस ने पीछा करते हुए एंबुलेंस को रोका और उसकी तलाशी प्रारंभ की तो उसमें से करीब 300 बोतल अंग्रेजी शराब मिली।

उन्होंने बताया कि पुलिस को देख एंबुलेंस चालक और शराब तस्कर भागने में सफल हो गए। बरामद शराब 1074 लीटर है जो हरियाणा निर्मित बताई जाती है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर एंबुलेंस मालिक और तस्कर की तलाश शुरू कर दी है।

इधर, कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट के पास से ही उत्पाद विभाग ने एक लग्जरी कार से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की है। इस मामले में तीन तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया है।

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद इंस्पेक्टर प्रकाश चंद्रा की टीम ने चेकपोस्ट पर निगरानी बढ़ा दी है। इसी दौरान कार बीआर-04 एम-9492 नंबर की कार पहुंची। जांच के क्रम में कार से 10 कार्टन शराब बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मुजफ्फरपुर जिले के हरपाली गांव के शिवजी शर्मा, मोतीपुर के बरियारपुर गांव के सूरज कुमार शर्मा और नगर थाने के जोगियामठ के पवन कुमार चौधरी को गिरफ्तार किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.