logo-image

बिहार : पुलिस के लोगो लगे वाहन से शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

बिहार : पुलिस के लोगो लगे वाहन से शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

Updated on: 27 Sep 2021, 08:55 PM

मुंगेर:

बिहार में शराब बरामदगी कोई नई बात नहीं है। प्रतिदिन राज्य के किसी न किसी इलाके में शराब बरामदगी का मामला सामने आता रहता है। इस बीच, मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस ने पुलिस के लोगो लगे वाहनों से शराब बरामद करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बरियारपुर-सुल्तानगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित महदेवा के समीप वाहन जांच अभियान चला रही थी। इसी दौरान दो वाहनों को रोक कर तलाशी ली गई, जिसमें से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई है।

उन्होंने बताया कि एक वाहन में पुलिस को चकमा देने के लिए पुलिस का लोगो लगा नंबर प्लेट लगाया गया है।

बरियारपुर के थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों वाहनों से अलग-अलग कंपनियों की 248 लीटर शराब बरामद की गई है। दोनों वाहनों को भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि वाहन चला रहे जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के दिघरा गांव के पिंटू कुमार तथा नया रामनगर थाना क्षेत्र स्थित पाटम के राजा यादव को गिरफ्तार किया गया, जबकि दो लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

आशंका जताई जा रही है कि पंचायत चुनाव में शराब खपाने के लिए लाया जा रहा था।

उल्लेखनीय है कि सरकार में शामिल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने रविवार को कहा था कि बिहार में शराबबंदी कानून के बाद शराब की बिक्री बढ़ी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.