logo-image

थम नहीं रहे बच्चा चोरी अफवाह के मामले, भीड़ ने 8 साल के मासूम को भी नहीं बख्शा

जिसमें एक पीड़ित के हाथ-पैर टूट गए. जबकि तीन की हालत नाजूक बनी हुई है. घायलों में एक 8 वर्षीय बच्चा भी शामिल है.

Updated on: 26 Aug 2019, 01:04 PM

नई दिल्ली:

बिहार में इन दिनों बच्चा चोरी की अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जिसके चलते अब गया भी इससे अछूता नहीं रहा. ताजा मामले में शरारती तत्वों ने बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर चार लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसमें एक पीड़ित के हाथ-पैर टूट गए. जबकि तीन की हालत नाजूक बनी हुई है. घायलों में एक 8 वर्षीय बच्चा भी शामिल है.

घटना रविवार शाम की है जब मोहम्मद कैसर, मोहम्मद लियाकत और मोहम्मद गोल्डी अपने 8 वर्षीय बेटे अयान के साथ कार से टनकुप्पा थाना क्षेत्र से तकिया अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे. जानकारी के अनुसार सभी मेहर गांव के पास ही पहुंचे थे तभी ग्रामीणों ने उनकी कार पर पथराव कर दिया.

यह भी पढ़ें- बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने सुबह उठते ही मंगाया अखबार, पूरी रात मच्छरों से रहे परेशान

पथराव देख कार चालक ने गाड़ी तेज की लेकिन तब तक ग्रामीणों ने उन्हें पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. युवकों के साथ बच्ची भी थी इसलिए बच्चा चोरी का शक और गहरा गया. इसके बाद बेलगाम भीड़ ने लाठी डंडों से उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना में लियाकत के हाथ-पैर टूट गए. वहीं, छोटे बच्चे अयान का भी हाथ टूट गया. जबकि कैसर और गोल्डी की हालत नाजुक बनी हुई है.

सजग युवक ने पुलिस को दी सूचना

भीड़ कार सवारों को पीटने में जुटी थी. उसी दौरान गांव के एक सजग व्यक्ति ने टनकुप्पा थानाध्यक्ष विकास चंद्र को फोन कर मामले की जानकारी दी. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद थानाध्यक्ष ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया. वहीं, कार सवारों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया.