logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार में दिनदहाड़े कैशवैन से 40 लाख रुपये की लूट

बिहार में दिनदहाड़े कैशवैन से 40 लाख रुपये की लूट

Updated on: 24 Sep 2021, 11:30 PM

मधुबनी:

बिहार के मधुबनी जिले के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कैशवैन से करीब 40 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने एक गार्ड को गोली भी मार दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बाटा चौक के समीप एक्सिस बैंक के सामने हथियारों से लैश अपराधियों ने दिन दहाड़े कैशवैन में रखे करीब 40 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने वैन में मौजूद सुरक्षा गार्ड को गोली मार दी। बताया जाता है कि गार्ड की मौत हो गई है, हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

पुलिस के मुताबिक, कैशवैन भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआइसी) कार्यालय से वहां जमा रकम को लेकर एक्सिस बैंक में जमा करने आई थी। कैश वैन जैसे ही बैंक के निकट पहुंची, बदमाशों ने वैन पर हमला बोल दिया।

बैंक के सामने ही सड़क पर लुटेरे पैसे से भरे बैग को लूटकर फरार हो गए।

मधुबनी के पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि अपराधियों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि जिस बैग को बदमाश लूटकर भागे हैं, उसमें 39 से 40 लाख रुपये थे। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने विरोध करने पर सुरक्षा गार्ड को गोली भी मार दी जो गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। उसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि घटना की सूचना के तुरंत बाद पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। इलाके की घेराबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी प्रारंभ कर दी गई है तथा सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.