News Nation Logo
Banner

VIDEO: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया पर जताई नाराजगी, जानिए क्या थी वजह

सीएम नीतीश का गुस्सा मीडियाकर्मियों पर फूट पड़ा उन्होंने का गुस्सा उस समय मीडिया पर फूट पड़ा.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 21 Jun 2019, 05:43:16 PM
नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

highlights

  • नीतीश कुमार ने जताई मीडिया पर नाराजगी
  • मीडिया के सवालों पर नाराज हुए नीतीश कुमार
  • मार्शलों ने पत्रकारों को बाहर निकाला

नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) इन दिनों मीडिया (Media) से नाराज चल रहे हैं. जिसकी एक झलक हम आपको एक वीडियो में दिखाएंगे. बिहार विधान सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक से मीडिया कर्मियों पर नाराज हो गए. सीएम नीतीश की नाराजगी के बाद विधानसभा में मौजूद मार्शलों ने मीडियाकर्मियों को वहां से हटाना शुरू कर दिया.

दरअसल मामला कुछ ऐसे हुआ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्रीय मंत्री और एलजेपी सुप्रीमों रामविलास पासवान के साथ उनके राज्यसभा के नामांकन के लिए गए थे जहां मीडियाकर्मियों ने नीतीश कुमार को देखकर सवालों की झड़ी लगा दी. वहां मौजूद कैमरों के फ्लैश अचानक से नीतीश कुमार की ओर घूम गए. पत्रकारों ने सीएम नीतीश कुमार से बिहार में चमकी नामक बीमारी से हो रहे बच्चों की मौतों पर सवाल पूछ लिए.

बस फिर क्या था सीएम नीतीश का गुस्सा मीडियाकर्मियों पर फूट पड़ा उन्होंने का गुस्सा उस समय मीडिया पर फूट पड़ा. नीतीश कुमार ने वहां खड़े मीडिया कर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई उन्होंने मीडिया कर्मियों से कह दिया कि आप वहां से हट जाइए वो आपकी जगह नहीं है, बस फिर क्या था सीएम के आदेश के बाद तो विधानसभा के मार्शल हरकत में आ गए. और देखते ही देखते मीडिया कर्मियों को सदन से बाहर का रास्ता दिखा दिया. उस समय नीतीश कुमार के साथ रामविलास पासवान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय सहित कई सांसद, विधायक, नेता भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने राज्यसभा के लिए एनडीए की ओर से नामांकन दाखिल किया

First Published : 21 Jun 2019, 05:43:16 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×