logo-image

कंगना रनौत के आजादी पर दिए बयान पर नीतीश ने कहा, ऐसे बयानों का मजाक उड़ाना चाहिए

कंगना रनौत के आजादी पर दिए बयान पर नीतीश ने कहा, ऐसे बयानों का मजाक उड़ाना चाहिए

Updated on: 16 Nov 2021, 01:10 AM

पटना:

फिल्म अभिनंत्री कंगना रनौत के आजादी को दिए गए एक बयान को लेकर विवाद जारी है। इसी बीच, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को फिल्म अभिनेत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसका कोई मतलब नहीं। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों को मजाक में उड़ा देना चाहिए।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पत्रकारों द्वार अभिनेत्री के बयान पर पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका कोई मतलब नहीं। उन्होंने कहा कि इन सब चीजों का क्या महत्व है। उन्होंने कहा कि हमें आश्चर्य लगता है कि ऐसे लोगों की बात को पब्लिश कैसे किया जाता है।

मुख्यमंत्री ने कहा, कोई व्यक्ति के बारे में आप कह नहीं सकते हैं कि कौन क्या बोलगा। ऐसी चीजों पर कोई ध्यान भी देता है क्या ? कौन नहीं जानता आजादी कब हुई है।

उन्होंने आगे कहा, ऐसे बयानों को कोई महत्व नहीं देकर मजाक उड़ा देना चाहिए था। कुछ लोगों को आदत होती है, हम ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देते हैं।

नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हिंदुत्व वाले बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, यह उन्ही से पूछिए, पूरा बताएंगें। इन सब चीजों पर क्या चर्चा करना है। कुछ लोग कुछ बोलकर चर्चा में बने रहना चाहते हैं। उनको काम में रूचि नहीं है।

मुख्यमंत्री ने विपक्षी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए आगे कहा कि, ज्यादातर लोगों के मन में रहता है कि कुछ बयानबाजी करते रहो, जिससे पब्लिसिटी मिलती रहे। बिहार में देखिएगा तो कुछ लोग मेरे खिलाफ बोलते हैं, जिससे उनको पब्लिसिटी मिले।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.