logo-image

बिहार : जनसभा में हंगाम़े पर भड़के नीतीश, कहा- समाज सुधार से नफरत है तो चले जाइए (लीड-1)

बिहार : जनसभा में हंगाम़े पर भड़के नीतीश, कहा- समाज सुधार से नफरत है तो चले जाइए (लीड-1)

Updated on: 30 Dec 2021, 12:30 AM

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को समाज सुधार अभियान के तहत मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान हुए हंगामे को लेकर भड़क गए। हंगामा करने वालों की ओर कैमरे घुमाए जाने परउन्होंने कहा कि मीडिया वाले किधर जा रहे हैं? क्या आप लोगों को समाज सुधार अभियान से नफरत है, अगर नफरत है तो चले जाइए यहां से।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को अपने समाज सुधार अभियान के तहत मुजफ्फरपुर पहुंचे। इस दौरान वे एक सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी सभा में ही कुछ लोग हंगामा करने लगे।

इसी दौरान जब मीडिया वालों की नजर जनसभा स्थल की ओर गई और वे वहां जाने लगे, तभी मुख्यमंत्री भड़क गए। उन्होंने कहा, ये मीडिया वाले किधर जा रहे हैं? क्या आप लोगों को समाज सुधार अभियान से नफरत है, अगर नफरत है तो यहां से चले जाइए बाहर।

उन्होंने आगे कहा कि कौन क्या बोलता है, बोलने दीजिए। आदमी का स्वभाव क्या 100 प्रतिशत ठीक हो नहीं हो सकता है। कुछ लोग हमारी बात सुन रहे हैं और कुछ लोग हो, हो कर रहे हैं। उन्होंने फिर दोहराया कि जिन्हें समाज सुधार से जरूरत नहीं उन्हें यहां आने की कोई जरूरत नहीं।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने शराबबंदी को लेकर कहा कि शराब पीना किसी को मौलिक अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि शराब इतनी बुरी चीज है, इसके संबंध में विज्ञापन के जरिए भी लोगों को जानकारी दी जा रही है। उन्होंने लोगों से इसके लिए जागरूकता फैलाने का आह्वान करते हुए कहा कि लोगों को इसके प्रति सचेत कीजिए।

उन्होंने महिलाओं से भी शराब पीने वालों और इसे लेकर गड़बड़ करने वालों के चारों तरफ खड़ा होकर नारा लगाने की सलाह दी। उन्होंने इसकी सूचना प्रशासन को भी देने की सलाह दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास के साथ समाज सुधार होगा तो समाज, राज्य और देश आगे बढ़ेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.