logo-image

बिग बॉस 15: श्रीलंकाई गायिका योहानी को सलमान खान के साथ गाने में मजा आया

बिग बॉस 15: श्रीलंकाई गायिका योहानी को सलमान खान के साथ गाने में मजा आया

Updated on: 09 Oct 2021, 03:40 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार के दौरान मानिके मगे हिते गायिका योहानी दिलोका डी सिल्वा नवरात्रि स्पेशल में विशेष अतिथि बनने जा रही हैं।

योहानी के साथ, निक्की तंबोली, राखी सावंत, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल, निया शर्मा और करण पटेल सहित कुछ अन्य लोग भी शो की शोभा बढ़ाएंगे।

उन्होंने कहा, शो में पहली बार आने वाली योहानी बहुत उत्साहित हैं, यह एक बड़ा अनुभव रहा और निश्चित रूप से सलमान खान से मिलना अद्भुत था।

योहानी ने सलमान खान के साथ कुछ यादगार पलों के बारे में बात की, दो बाते हैं। पहला जब मैंने उन्हें मानिके मंगे हिते सिखाया और दूसरा जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह गाना गाएंगे और उन्होंने कहा कि क्यों नहीं मैं कुछ पंक्तियां गाऊंगा।

उन्होंने आगे कहा, बिग बॉस एक शानदार शो है और मैं कभी भी इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी।

योहानी का गाना बहुत सफल रहा है और वह इसके बारे में उत्साहित है, यह एक जबरदस्त अनुभव है। मैं इस ट्रैक के लिए इस तरह की प्रतिक्रिया पाकर बहुत खुश हूं।

राखी सावंत भी स्टेज पर सलमान खान के साथ कुछ मजेदार पल शेयर करती नजर आएंगी। वह गोरिल्ला के कपड़े पहने नजर आएंगी। नेहा भसीन भी बतौर गेस्ट शो में शामिल होंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.