logo-image

बिग बॉस 15 : करण, तेजस्वी के लिए खुशी के पल, परिवार ने उनके रिश्ते को मंजूरी दी

बिग बॉस 15 : करण, तेजस्वी के लिए खुशी के पल, परिवार ने उनके रिश्ते को मंजूरी दी

Updated on: 18 Jan 2022, 10:20 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 का आगामी एपिसोड घरवालों खासकर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के लिए एक भावनात्मक एपिसोड होने जा रहा है, क्योंकि उनके परिवार वाले वीडियो कॉल के जरिए उनके रिश्ते को स्वीकार कर लेंगे।

करण तेजस्वी को अपने माता-पिता से मिलवाते हैं और उनसे उनके विचार पूछते हैं। वे कहते हैं कि वह हमारे परिवार का दिल है और यह सुनकर करण तेजस्वी से कहते हैं, उन्होंने कभी किसी लड़की से ऐसा कुछ नहीं कहा। यह सुनकर तेजस्वी शरमाने लगती हैं।

तेजस्वी के भाई ने वीडियो कॉल पर उन्हें बताया कि उनकी मां भी करण को पसंद करती हैं। वह कहते हैं, करण, अब वह तुम्हारी जिम्मेदारी है।

इसी बीच राखी सावंत भी काफी दिनों बाद अपनी मां को देखकर इमोशनल हो जाती हैं। अपनी प्यारी मां को फोन पर देखकर राखी टूट जाती है। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से जूझ रहीं राखी की मां राखी को बेहद मनोरंजक अंदाज में हेल्थ अपडेट देती हैं और कहती हैं, देखिए, मैं बिल्कुल ठीक हूं।

बिग बॉस 15 कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.