News Nation Logo

बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, कठुआ में हथियारों से भरा ट्रक बरामद

दो दिनों में सुरक्षाबलों को ये दूसरी बड़ी सफलता हासिल हुई है. इससे पहले सुरक्षाबलों ने बुधवार यानी 11 सितंबर को लश्कर के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी आसिफ को मार गिराया था.

By : Sunil Mishra | Updated on: 12 Sep 2019, 12:48:01 PM
बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, कठुआ में हथियारों से भरा ट्रक बरामद

बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, कठुआ में हथियारों से भरा ट्रक बरामद

नई दिल्‍ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर के कठुआ से गुरुवार को तीन संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि एक ट्रक से हथियार ले जाया जा रहा है. सुरक्षाबलों ने ट्रक को पकड़ा और तीन आतंकियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया. तीनों के पास से चार एके-56 और दो एके-47 बरामद हुई हैं.

यह भी पढ़ें : LOC के पास आतंकवादियों और पाकिस्‍तान के सैनिकों का जमावड़ा, पढ़ें पूरी खबर

दो दिनों में सुरक्षाबलों को ये दूसरी बड़ी सफलता हासिल हुई है. इससे पहले सुरक्षाबलों ने बुधवार यानी 11 सितंबर को लश्कर के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी आसिफ को मार गिराया था. बुधवार सुबह सुरक्षाबलों को मिली खुफिया जानकारी के बाद आसिफ की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. आसिफ को पकड़ने के लिए चलाए गए इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने उसे ढेर कर दिया था.

यह भी पढ़ें : एक और डोकलाम... लद्दाख में भारत-चीन के सैनिकों के आमने-सामने आने से बढ़ा तनाव

आज गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ आतंकी एक ट्रक में हथियार लेकर जा रहे हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने संदिग्ध ट्रक को बॉर्डर पर पंजाब के लखनपुर बॉर्डर के पास पकड़ लिया. इस पूरे मामले पर कठुआ एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने पंजाब बॉर्डर से एक ट्रक को कब्जे में लिया है, जिसमें काफी मात्रा में आधुनिक हथियार और गोला-बारूद ले जाया जा रहा था.

First Published : 12 Sep 2019, 12:31:19 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kathua Jammu And Kashmir
×