logo-image

दीप सिद्धू को लेकर दिल्ली पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दीप सिद्धू को लेकर दिल्ली पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Updated on: 09 Feb 2021, 12:12 PM

highlights

  • दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू को किया गिरफ्तार
  • पंजाब के जीरकपुर से गिरफ्तार हुआ सिद्धू
  • महिला मित्र से वीडियो अपलोड करता था सिद्धू

नई दिल्ली:

26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला पर हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लंबे समय से फरार चल रहे दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा था. दिल्ली पुलिस के अलावा दिल्ली पुलिस महासंघ ने दीप सिद्धू पर 5 लाख रुपये का इनाम रखा था. 26 जनवरी को लाल किला पर झंडा फहराने और हिंसा भड़काने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू के खिलाफ देशद्रोह और यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें- लाल किला हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दीप सिद्धू को पंजाब के जीरकपुर से गिरफ्तार किया है. जीरकपुर, चंडीगढ़ और अंबाला के बीच रास्ते में स्थित है. सिद्धू को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में हिंसा फैलाने का मुख्य आरोपी फरार होने के बाद लगातार वीडियो शेयर कर रहा था. दिल्ली पुलिस ने बताया कि दीप सिद्धू अपने मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्ड कर अपनी एक महिला मित्र और अभिनेता के पास भेजता था. सिद्धू की ये महिला मित्र अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती है, जो उसकी वीडियो को उसके फेसबुक अकाउंट पर शेयर करती थी.

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड त्रासदी: जिंदगी बचाने की कोशिशें जारी, अभी तक 26 लोगों की मौत की पुष्टि

दीप सिद्धू फरार हुआ था तब उसकी आखिरी लोकेशन लुधियाना में थी. दीप सिद्धू ने अपने फोन से अपना फेसबुक अकाउंट लॉग आउट कर दिया था. दिल्ली पुलिस की टीम ने उसके फेसबुक अकाउंट पर नजर बनाई हुई थी क्योंकि वह लगातार फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर रहा था. इसी बीच पुलिस को पता चला कि दीप सिद्धू का फेसबुक अकाउंट किसी दूसरे फोन से कैलिफोर्निया में लॉगिन किया गया है. बाद में ये भी मालूम चल गया कि जिस फोन से दीप सिद्धू का फेसबुक चल रहा था, वह किसी और का नहीं बल्कि उसी की एक महिला मित्र का है जो खुद एक एक्ट्रेस है.