logo-image

महाराष्ट्र में अस्पताल में बड़ी लापरवाही, बाथरूम में मिली महिला की लाश

कोरोना वायरस का संक्रमण महाराष्ट्र में भयावह रूप ले चुका है. इसी बीच महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पाल में बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां कोरोना पॉजिटिव 80 साल की महिला की लाश अस्पताल के बाथरूम में मिली है.

Updated on: 10 Jun 2020, 06:43 PM

मुंबई:

कोरोना वायरस का संक्रमण महाराष्ट्र में भयावह रूप ले चुका है. इसी बीच महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पाल में बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां कोरोना पॉजिटिव 80 साल की महिला की लाश अस्पताल के बाथरूम में मिली है. जो कि 2 जून से लापता थी. अस्पताल के मुताबिक, एक जून को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके अगले दिन 2 जून को खबर आती है कि वो महिला लापता हो गई हैं. पुलिस में महिला की मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है. वहीं अब अस्पताल में शव मिलने की खबर के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें- गौठानों को आर्थिक गतिविधियों के केन्द्र के रूप में करें विकसित: CM भूपेश बघेल

जानकारी के मुताबिक, 80 साल की महिला में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पता में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी कोरोना की जांच हुई. एक जून को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आई. इसके अगले दिन दो जूम को खबर आई कि महिा लापता हो गई है. इस मामले की मिसिंग कंपलेन दर्ज कराई गई. महिला के परिवार वालों के मुताबिक, बुधवार सुबह 9:30 बजे उन्हें सूचना दी गई कि महिला की लाश उसी के अस्पताल के बाथरूम में मिली है.

यह भी पढ़ें- यूपी: जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह मंत्री का दावा 'ड्रेजिंग' से बाढ़ से मिलेगा छुटकारा

जलगांव के डीएम अविना डांगे का कहना है कि यह मामला काफी गंभीर है. यह बड़ी लापरवाही है. अस्पताल के बाथरूम दिन में 2 से 3 बार साफ किए जाते हैं. ऐसे में किसी ने बाथरूम में महिला को किसी ने कैसे नहीं देखा. हम इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करेंगे.