logo-image

कोझीकोड में पैसेंजर ट्रेन से 100 जिलेटिन की छड़ें, 350 डिटोनेटर बरामद

केरल के कोझीकोड रेलवे स्टेशन पर एक पैसेंजर ट्रेन से विस्फोटक का बड़ा जखीरा बरामद किया गया है. चेन्नई मंगलापुरम एक्सप्रेस-02685 रेलवे सुरक्षा बलों ने ट्रेन से 100 से ज्यादा जिलेटिन की छड़ें और 350 डिटोनेटर जब्त किए हैं.

Updated on: 26 Feb 2021, 10:04 AM

कोझीकोड:

केरल के कोझीकोड रेलवे स्टेशन पर एक पैसेंजर ट्रेन से विस्फोटक का बड़ा जखीरा बरामद किया गया है. चेन्नई मंगलापुरम एक्सप्रेस-02685 रेलवे सुरक्षा बलों ने ट्रेन से 100 से ज्यादा जिलेटिन की छड़ें और 350 डिटोनेटर जब्त किए हैं. सुरक्षाबलों ने इस मालमे में एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक महिला तमिलनाडु की रहने वाली बताई जा रही है. पूछताछ में उसने बताया कि वह कुआं खोदने के मकसद से जिलेटिन की छड़ें लेकर आई थी. पुलिस जब ट्रेन की तलाश ले रही थी तो उसे महिला की सीट के नीचे से एक बैग से जिलेटिन की छड़ें बरामद हुईं. 

मुकेश अंबानी के घर बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियों से मिलीं 20 जिलेटिन छड़ें
एक दिन पहले ही देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास 'एंटीलिया'  के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद की गईं हैं. संदिग्ध कार की जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची. डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता भी बुलाया गया. कार से जिलेटिन की छड़ें बरामद होने के बाद एटीएस को भी जांच में लगाया गया है. क्राइम ब्रांच आतंकी एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. गुरूवार देर शाम एक संदिग्ध स्कॉर्पियो को मुकेश अंबानी के घर के बाहर देखा गया था. स्कॉर्पियो की एसयूवी पेडर रोड स्थित अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के पास देखी गई.