logo-image

अवंतीपोरा में आतंक का एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर दो अज्ञात आतंकवादियों और उनके एक सहयोगी को मार गिराया है.

Updated on: 25 Apr 2020, 08:47 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर दो अज्ञात आतंकवादियों और उनके एक सहयोगी को मार गिराया है. इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. इससे पहले आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने धरपकड़ करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया तो एक घर से कुछ आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि घर में दो से तीन आतंकी छुपे हुए हैं. सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया. इस दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों को आशंका थी कि वहां 2 से 3 आतंकवादी फंसे हुए हैं. उनकी आशंका सच साबित हुई. आखिरकार सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों और उनके एक शागिर्द को मार गिराया.

यह भी पढ़ें : Corona Lockdown: मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोकने पर पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला

इससे पहले 22 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी. पुलिस ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. दरअसल सुरक्षाबल को शक था कि मेलहूरा गांव में 2-3 आतंकी छिपे हैं. आतंकियों को घेरने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

यह भी पढ़ें : ICC ने बताया, यह है सचिन तेंदुलकर के जीवन की सर्वश्रेष्‍ठ पारी, आप भी जानकर चौंक जाएंगे

खुद को घिरते हुए देखकर एक मकान में छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. वहीं सुरक्षाबलों ने पहले तो उन्हे समर्पण के लिए कहा, पर जब वो नहीं माने तो सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी और दो आतंकियों को ढेर कर दिया.