logo-image

संदीप सिंह मामले में भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान, निष्पक्ष जांच हो

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है.  मामले को लेकर राजनीति तेज हो चुकी है.

Updated on: 01 Jan 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है.  मामले को लेकर राजनीति तेज हो चुकी है. संदीप सिंह के इस्तीफे के बाद हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि संदीप ने त्यागपत्र दे दिया है. अब इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. संदीप ने कहा कि उनकी छवि को खराब करने की को​शश हो रही है, उन्हें झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है. इस तरह से माहौल बनाया जा रहा है. 

संदीप के अनुसार, एक जूनियर कोच ने उन पर झूठे आरोप लगाए हैं. वे चाहते हैं कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए. इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सकेगा. जांच पूरी होने तक वे नैतिकता के आधार पर अपना विभाग सीएम को सौंप रहे हैं. आगे निर्णय सीएम को करना होगा. इस पूरे घटनाक्रम के बाद हरियाणा की राजनीति का पारा चढ़ गया है. संदीप सिंह के बयान के बाद ही सीएम मनोहरलाल खट्टर ने वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई. 

संदीप सिंह के मसले पर की गई चर्चा

इस बैठक में संदीप सिंह मामले को लेकर खास चर्चा हुई. बैठक में हरियाणा के डीजीपी पीके अग्रवाल, एडीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल के साथ गृह सचिव सहित कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल हुए. वहीं इस मामले को विपक्ष भी सरकार पर हमलावर हो गया है. उसने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. इस समय सभी की निगाहें  सीएम की बैठक पर टिकी हुई है.