logo-image

अमित शाह एक दिन के दौरे पर भोपाल पहुंचे

अमित शाह एक दिन के दौरे पर भोपाल पहुंचे

Updated on: 22 Apr 2022, 12:00 PM

भोपाल:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंच गए हैं। स्टेट हैंगर पर उनका मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा सहित अन्य नेताओं ने स्वागत किया।

शाह विशेष विमान से भोपाल पहुंचे। यहां के स्टेट हैंगर पर पहले से मौजूद मुख्यमंत्री चौहान, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा सहित संगठन के नेताओं और सरकार के मंत्रियों ने उनकी अगवानी कर स्वागत किया।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह कुछ देर स्टेट हैंगर में रुकने के बाद हेलीकॉप्टर से केन्द्रीय पुलिस प्रशिक्षण अकादमी के लिए रवाना हो गए जहां वे 48वीं अखिल भारतीय पुलिस विज्ञान कांग्रेस के उदघाटन-सत्र को संबोधित करेंगे।

अमित शाह दोपहर ढाई बजे जंबूरी मैदान में वन समितियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे और तेन्दूपत्ता संग्राहकों को लाभांश का वितरण भी करेंगे। उसके बाद चार बजकर 35 मिनट पर शिवाजी नगर से रोड शो करते हुए शाम पांच बजकर पांच मिनट पर भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे, जहां आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद शाम छह बजकर 45 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

भाजपा के चाणक्य माने जाने वाले गृहमंत्री शाह के स्वागत में पूरे भोपाल को खास तौर पर सजाया गया है। जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए हैं तो आदमकद होर्डिग लगे हुए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.