logo-image

चिरंजीवी की भोला शंकर टीम ने शूट किया स्टाइलिश फाइट सीक्वेंस

चिरंजीवी की भोला शंकर टीम ने शूट किया स्टाइलिश फाइट सीक्वेंस

Updated on: 08 Dec 2021, 03:00 PM

चेन्नई:

निर्देशक मेहर रमेश ने बुधवार को कहा कि बहुप्रतीक्षित तेलुगू फिल्म भोला शंकर की टीम में अभिनेता चिरंजीवी, तमन्ना और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं।

यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि 11 नवंबर को हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में पूजा के साथ शुरू हुई फिल्म पर काम तेज गति से चल रहा है।

सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि करते हुए, फिल्म के निर्देशक मेहर रमेश ने घोषणा करते हुए कहा कि यूनिट ने न केवल फिल्म के लिए एक स्टाइलिश फाइट सीक्वेंस पूरा किया है, बल्कि एक विशाल सेट पर एक भव्य गीत की शूटिंग भी की है।

निर्देशक ने यह भी कहा कि उन्होंने फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शुरूआत कर दी है।

मेहर रमेश ने कहा कि मेगा ग्लोइंग स्टार चिरंजीवी और मेहर रमेश की मेगा मैसिव एक्शन एंटरटेनर भोला शंकर एक स्टाइलिश फाइट सीक्वेंस और एक भव्य गाने को एक विशाल सेट में पूरा किया है।

माना जाता है कि तमिल ब्लॉकबस्टर वेदालम का रीमेक है, जिसमें अजित, श्रुति हासन और लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में थे। सूत्रों का कहना है कि भोला शंकर के निर्माताओं ने तेलुगु दर्शकों के स्वाद के अनुरूप स्क्रिप्ट में छोटे बदलाव किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.