logo-image

सियासी पिच पर उतर रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, इस पार्टी का थामेंगी दामन

अपनी मनमोहक आवाज और बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जलवा अब राजनीति के मंच पर भी दिखेगा. वो प्रशान्त किशोर की पार्टी जन सुराग ज्वाइन कर रही हैं.

Updated on: 27 Nov 2023, 03:32 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सिंगिंग और एक्टिंग के बाद अब सियासी पिच पर उतरने की तैयारी में है. अक्षरा सिंह प्रशान्त किशोर की पार्टी जन सुराज पार्टी में शामिल होने जा रही है. इसका खुलासा खुद भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा ने किया है.सोमवार 27 (नवंबर) को पटना के पाटलिपुत्र स्थित जन सुराज दफ्तर में पार्टी का दामन थामेंगी. जन सुराज पार्टी के मुखिया और चुनाव मैनेजमेंट के गुरु प्रशान्त किशोर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे. अक्षरा सिंह के अलावा कई भोजपुरी अभिनेता भी राजनीति में कदम रख चुके हैं. रवि किशन, मनोज तिवारी समेत कई दिग्गज अभिनेता पहले ही राजनीति में अपना दमखम दिखा रहे हैं. 

 खबर है कि अक्षरा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा भी होंगी. अक्षरा सिंह के पिता विपिन सिंह ने भी इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अक्षरा लंबे समय से राजनीति के मंच पर परचम लहराने के लिए बेताब है. विपिन सिंह ने कहा कि जन सुराज पार्टी नहीं बल्कि एक अभियान है. जो देश और बिहार में बदलाव करने के लिए काम कर रहा है. मेरी बेटी ने राजनीति में जाने की इच्छा जताई है तो मैंने भी उसे मंजूरी दे दी है. अब हमारी बेटी प्रशांत किशोर के अभियान का हिस्सा बनी है तो हमारा पूरा परिवार उन्हें सहयोग करेगा. 

यह भी पढ़ें: Telangana Election 2023: तेलंगाना में गरजे पीए मोदी, केसीआर को बताया 'फार्म हाउस सीएम'

अक्षरा ने 2010 में किया था डेब्यू

अक्षरा सिंह बीते 13 सालों से बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा बिखेर रही हैं. अक्षरा ने सबसे पहले 2013 में रवि किशन के साथ डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म सत्यमेव जयते थी. उसके बाद उन्होंने प्राण जाए पर वचन ना जाए, सत्या, मां तुझे सलाम जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दी हैं. इतना ही नहीं अक्षरा कई सुपरहिट गाने भी गाए हैं.