logo-image

भीमला नायक के निर्माताओं ने रिलीज डेट आगे बढ़ाने से किया इनकार

भीमला नायक के निर्माताओं ने रिलीज डेट आगे बढ़ाने से किया इनकार

Updated on: 16 Nov 2021, 05:10 PM

हैदराबाद:

संक्रांति सीजन के दौरान दुनिया भर में रिलीज होने वाली आरआरआर जैसी बड़ी फिल्मों के साथ, अन्य फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार है। दोनों फिल्मों के बीच बड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

दरअसल पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टारर भीमला नायक के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने से मना कर दिया है।

जहां महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा जनवरी में रिलीज होने वाली थी, वहीं आरआरआर के निमार्ताओं ने एनटीआर और राम चरण-स्टारर फिल्म रिलीज की एक ही समयरेखा की घोषणा कर दी थी। बॉक्स ऑफिस पर टकराव को टालने के लिए सरकारू वारी पाटा ने अपनी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

पवन कल्याण के प्रशंसक जहां भीमला नायक के स्थगित होने को लेकर चिंतित थे, वहीं निर्माताओं ने मंगलवार को सुनिश्चित किया कि फिल्म के आगे स्थगित होने की कोई गुंजाइश नहीं है।

अब जबकि फिल्में आरआरआर, प्रभास और पूजा हेगड़े-स्टारर राधे श्याम और भीमला नायक संक्रांति के दौरान भारी प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार हैं।

भीमला नायक में पवन कल्याण हैं, जिन्हें एक पुलिस वाले की भूमिका निभानी है, जबकि राणा दग्गुबाती इस एक्शन ड्रामा में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। नित्या मेनन, संयुक्ता मेनन, मुरली शर्मा और अन्य प्रमुख भूमिका निभाएंगे। सागर के. चंद्रा द्वारा निर्देशित, भीमला नायक का संगीत एस.एस. थमन ने दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.