News Nation Logo

Bharat jodo yatra: कर्नाटक में बीजेपी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है: जयराम रमेश

MOHIT RAJ DUBEY | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 07 Oct 2022, 06:30:59 PM
jayram

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कर्नाटक के मांड्या में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कांग्रेस नेता  जयराम रमेश 
  • न्यूज नेशन संवाददाता मोहित राज दूबे ने की खास बातचीत 

नई दिल्ली :  

Bharat jodo yatra: भारत जोड़ो यात्रा के 1 महीने पूरे हो चुके हैं। कर्नाटक में आज छठा दिन है। बहुत जबरदस्त रिस्पांस जनता का मिल रहा है। बीजेपी बौखलाई हुई है। बीजेपी परेशानी में है. इसलिए आपत्तिजनक टिप्पणी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आ रही है. मुझे भरोसा है कि कर्नाटक में बीजेपी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. ये बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने न्यूज नेशन से एक्सक्लुसिव बातचीत में कही. उन्होने कहा देश की जनता इन दिनों कांग्रेस को विकल्प के रूप में देख रही है. बहुत जल्द देश में बदलाव होगा.

यह भी पढ़ें : Alert: अब दिवाली पर गिफ्ट लेना भी पड़ेगा महंगा, भरना होगा इतना टैक्स

बड़ी चुनौती 
आज तक किसी भी राजनीतिक दल ने इतनी लंबी यात्रा निकाली है. हमारे सामने बहुत बड़ी चुनौती है. उदयपुर के चिंतन शिविर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जब भारत जोड़ों यात्रा की बात कही थी. तब हमें यकीन नहीं था. लेकिन जनता से मिले प्यार के चलते होंसला अफजाई होती गई और लोग जुड़ते चले गए. ये यात्रा चुनाव जीतो यात्रा नहीं है. हमारा मकसद देश को मजबूत करना है. यात्रा टारगेट 2024 भी नहीं है. हम देश में लोकतंत्र को मजबूत करना है। केंद्र सरकार भारत जोड़ो यादव को बदनाम करने में लगी हुई है।
कभी राहुल गांधी के कपड़ों को लेकर सवाल उठाए जाते हैं तो कभी किसी और मुद्दे पर.

सोनिया गांधी ने भी किया यात्रा में प्रतिभाग 
कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में भाग लिया. वह यात्रा में कुछ दिन चलना चाहती थी. लेकिन राहुल गांधी ने उन्हें मना कर दिया. देश की जनता अपने नेता राहुल गांधी पर भरोसा जता रही है. विभिन्न राज्यों में जहां बीजेपी की सरकार है यात्रा को पूरा सहयोग मिल रहा है. साथ ही लोग कांग्रेस से जुड़ रहे हैं.

First Published : 07 Oct 2022, 06:30:59 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.