logo-image

BJP बोली- राहुल गांधी ने 41 हजार की पहनी टी-शर्ट तो कांग्रेस ने दिया ये जवाब

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (MP Rahul Gandhi) को उनकी टी-शर्ट को लेकर घेराव किया है. भाजपा (BJP) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी की एक फोटो शेयर की है.

Updated on: 09 Sep 2022, 05:01 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (MP Rahul Gandhi) को उनकी टी-शर्ट को लेकर घेराव किया है. भाजपा (BJP) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी की एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वे सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. भाजपा ने दावा किया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi ) की टी-शर्टी 41,257 रुपये की है. 

यह भी पढ़ें : याकूब की कब्र को मजार बनाने में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन? जानें कैसे

राहुल गांधी के इस फोटो में खास बात यह है कि कांग्रेस ने भी इसे अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. आपको बता दें कि इस दिनों राहुल गांधी 'भारत जोड़ो यात्रा' पर हैं. इससे पहले भारत जोड़ो यात्रा की कुछ तस्वीरें भी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था.

कांग्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 'Village cooking Channel' की टीम मिले थे. आपको ये भी बताते चले कि 'Village cooking Channel' एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है. 

यह भी पढ़ें : मच्छर भगाने के लिए शख्स ने किया अनोखा जुगाड़, आइडिया देख लोग हो रहे कायल

कांग्रेस की ओर से शेयर किए गए फोटो को भाजपा ने भी शेयर किया है. साथ ही उन्होंने एक टी-शर्टी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में बताया गया है कि टी-शर्ट बटरफ्लाई कंपनी की है और इसकी कीमत 41,257 रुपये हैं. भाजपा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि भारत, देखो!  

इसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि अरे... घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर. मुद्दे की बात करो... बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो. बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी. बताओ करनी है?