logo-image
लोकसभा चुनाव

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले भगवंत मान, आरोप नहीं हुए साबित

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान का पहला रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 23 Mar 2024, 06:25 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान का पहला रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कहा है कि, भाजपा सिर्फ आरोप लगा रही है, मगर ये आरोप साबित नहीं हुए हैं. हम लंबे समय से कह रहे थे कि, सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार करने की तैयारी हो रही है. सीएम मान का कहना है कि, भाजपा लोकसभा चुनाव में अपने सामने कोई विपक्षी नेता नहीं चाहती. खासतौर पर केजरीवाल जैसे नेता को देशभर में जाकर प्रचार करने से रोकने के लिए ये किया जा रहा है.  

पंजाब सीएम मान ने कहा कि, भाजपा वॉशिंग मशीन बन गई है. देश के बड़े घोटालेबाजों ईडी के डर से भाजपा में शामिल हो रहे हैं. वो काम करने वाले नेताओं को तंग कर रही है. सत्येंद्र जैन जेल के अंदर है, मनीष सिसोदिया जेल के अंदर हैं, संजय सिंह जेल के अंदर हैं, अब केजरीवाल को भी जेल के अंदर डाल दिया है. 

भाजपा मंत्री को मालूम था गिरफ्तारी के बारे में

सीएम मान ने कहा कि, हम भाजपा के कहने से ही दोषी साबित नहीं हो जाएंगे. जनता ही सही-गलत का फैसला करती है. भाजपा के मंत्री पिछले 6 महीने से केजरीवाल की गिरफ्तीर की बात कह रहे थे, सवाल है कि क्या उन्हें पहले ही इस गिरफ्तारी के बारे में मालूम चल गया था. अगर हां, तो कैसे? आज देसभर में गैर भाजपा के मुख्यमंत्री परेशान हैं, जिन राज्यों में भाजपा नहीं है वहीं छापेमारी हो रही है.

गैर भाजपा राज्यों में ही गवर्नर मुख्यमंत्री को तंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, आम आदमी पार्टी एक सोच है. सीएम केजरीवाल एक सोच है. ये सोच को कैसे अरेस्ट करेंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पैसे से नहीं प्यार से चलती है.