logo-image

पॉप गायिका बियॉन्से ने अपना सातवां एकल एल्बम रेनेसां किया रिलीज

पॉप गायिका बियॉन्से ने अपना सातवां एकल एल्बम रेनेसां किया रिलीज

Updated on: 29 Jul 2022, 03:20 PM

लॉस एंजेलिस:

पॉप गायिका बियॉन्से ने गुरुवार की रात को अपना सातवां एकल एल्बम रेनेसां जारी किया, दो दिन पहले एल्बम को लीक करने वालों को बाहर कर दिया और धैर्य रखने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।

तो, एल्बम लीक हो गया, और आप सभी ने वास्तव में उचित रिलीज समय तक इंतजार किया ताकि आप सभी एक साथ इसका आनंद ले सकें, उन्होंने लिखा, मैंने ऐसा कुछ कभी नहीं देखा। मैं आपके प्यार के लिए आप सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती।

असामान्य रूप से, कुछ संक्षिप्त टीजर के अलावा, बेयॉन्से ने इस लेख के प्रकाशन के समय नए एल्बम से कोई भी वीडियो जारी नहीं किया था, यहां तक कि पहले एकल, ब्रेक माई सोल के माध्यम से भी, एक महीने से अधिक समय पहले आया था। ऐसा लगता है कि एक वीडियो संग्रह परियोजना का तीसरा अध्याय है, जिसे मूल रूप से दो एल्बमों को शामिल करने के लिए कहा गया था।

बेयॉन्से ने 65 मिनट की एक फिल्म रिलीज की जिसमें उनके पिछले एकल एल्बम, लेमोनेड के साथ कई संगीत वीडियो थे।

इस महीने की शुरूआत में बियॉन्से ने एल्बम के कवर आर्टवर्क को साझा किया, जिसमें वह एक चमकीले घोड़े के सिल्हूट के ऊपर नियमित रूप से पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.