logo-image

फेस्टिव सेल में खरीदना चाहते हैं स्मार्टवॉच? जानें किन बातों का ध्यान रख घर ला सकते हैं कम कीमत में अच्छी क्वालिटी

हम आपको बताएंगे कि कैसे आप कम कीमत में अच्छे प्रोडक्ट घर ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट से लेकर अमेज़न तक हर जगह स्मार्टवॉच पर ऑफर दिए जा रहे हैं.

Updated on: 21 Oct 2023, 11:24 PM

नई दिल्ली:

फेस्टिव सेल शुरू हो चुका है. डिजिटल कॉमर्स के इस जमाने में लोग ऑनलाइल सेल पर अधिक फोकस कर रहे हैं. फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट से लेकर अमेजन, मिंत्रा और मीशो जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ढेर सारा ऑफर दे रहे हैं. एक समान खरीदने पर दूसरा फ्री से लेकर काफी सारा कैशबैक तक. अगर आपकी प्लानिंग भी इस सेल में स्मार्टवॉच खरीदने की है. तो यह खबर आपके लिए है. हम बताएंगे कि कैसे आप कम कीमत में अच्छे प्रोडक्ट घर ला सकते हैं. फ्लिपकार्ट से लेकर अमेजन तक हर जगह स्मार्टवॉच पर ऑफर दिया जा रहा है.

ऐसे करें किसी प्रोडक्ट का चुनाव

ऐसे में आपको कोई भी प्रोडक्ट खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखना है कि उसपर कितने रूपये का ऑफर मिल रहा है. फिर आपको उस प्रोडक्ट का रिव्यू देखना है. अगर आपको बजट पसंद आ जाता है. उसके बाद बारी आती है कि आप प्रोडक्ट में दिए जाने वाले फीचर्स पर एक नजर डालें. जैसे मान लीजिए आप इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी RAPZ का प्रोडक्ट खरीदते हैं. उसने हाल ही में एक नए ईयरबड और स्मार्टवॉच को अनविल किया है, जो 8 अक्टूबर से 15 नवंबर तक फ्लिपकार्ट की आगामी बिग बिलियन डे सेल के लिए अपनी मिलेगा. एक्टिव क्रॉस बीटी कॉलिंग स्मार्ट वॉच अपने 2.01-इंच एचडी के साथ सबसे अलग है. कंपनी का दावा है कि डिस्प्ले 240x296 रिजॉल्यूशन के साथ आता है. एंड्रॉइड 5.0+ और iOS 10.0+ डिवाइस सपोर्ट भी मिलेगा, जो बिना किसी रुकावट के कनेक्शन को स्थापित करेगा. 

बैटरी बैकअप का रखें ध्यान

रेप्ज के इस नए प्रोडक्ट के बैटरी को 20 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है, जो इसकी मजबूत 230mAh बैटरी के चलते संभव होती है. प्रीमियम एक्सपीरिएंस देने वाली इस स्मार्टवॉच को कंपनी 8,999 रुपये में बेचेगी, जो ऑफर में 1699 रुपये में मिलेगा. बता दें कि इस कंपनी ने एक ईयरबड्स भी लॉन्च किया है. X Pods + नाम से लॉन्च किए गए इस बड्स में बेस्ट क्वालिटी का साउंड सिस्टम मिलता है. ऐसा कंपनी दावा करती है. इस बारे में रैप्ज़ ब्रांड एलएलपी के सीईओ वैभव कपूर ने कहा कि हम यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरिएंस देने और साउंड क्वालिटी को इनोवेशन के माध्यम से शानदार बनाने का काम कर रहे हैं. यह प्रोडक्ट इसका एक बेहतरीन उदाहरण है.