News Nation Logo

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद तेजस्वी सूर्या ने खेला वॉलीबॉल मैच

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद तेजस्वी सूर्या ने खेला वॉलीबॉल मैच

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 05 Sep 2021, 11:30:01 PM
Bengaluru Union

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

बेंगलुरु: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के बेंगलुरु दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या ने रविवार को बेंगलुरु के वॉलीबॉल मैदान में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों की विपरीत टीमों की कप्तानी की और दर्शकों ने उनकी खेल भावना का उत्साहवर्धन किया।

जैसे ही मंत्री ने सुविधाओं का निरीक्षण करने के लिए जयनगर के कित्तूर रानी चेन्नम्मा स्टेडियम का दौरा किया, उन्होंने और सूर्या ने छह-छह खिलाड़ियों की टीमों का नेतृत्व किया - द मिनिस्टर 6एस और एमपी 6एस, एक नेल-बैटिंग प्रतियोगिता में।

दोनों, पहले खेल खेल चुके हैं, हर पल का आनंद लेते हुए पेशेवरों की तरह गेंद की सेवा करते हैं, पास होते हैं और वापस हिट करते हैं। अंत में, द मिनिस्टर 6एस ने कड़ी टक्कर वाली जीत में एमपी 6एस को 25-22 से हराया।

सूर्या ने कहा, मैं अनुराग जी की आज उनके शानदार शो के लिए सराहना करता हूं, जो सटीक सर्विस और अविश्वसनीय रिसीव से भरपूर है।

उन्होंने मंत्री से एक अत्याधुनिक इनडोर बास्केटबॉल स्टेडियम विकसित करने के लिए सहायता प्रदान करने का भी अनुरोध किया।

बाद में, नेहरू युवा केंद्र संगठन (एनवाईकेएस इंडिया) और एनएसएस के स्वयंसेवकों के साथ बातचीत करते हुए, ठाकुर ने टोक्यो पैरालिंपिक में भारतीय एथलीटों की उल्लेखनीय उपलब्धि का हवाला दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 05 Sep 2021, 11:30:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.