logo-image

2 नाइजीरियाई बेंगलुरू में इंजीनियर के साथ कथित दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

2 नाइजीरियाई बेंगलुरू में इंजीनियर के साथ कथित दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

Updated on: 04 Sep 2021, 03:10 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को कहा कि दो नाइजीरियाई नागरिकों को बेंगलुरु में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली 20 साल की एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बनासवाड़ी पुलिस के अनुसार, आरोपियों की पहचान 35 वर्षीय टोनी और 36 वर्षीय उबाका के रूप में हुई है। पीड़िता टोनी को डेट कर रही थी।

कथित दुष्कर्म 29 अगस्त को हुआ था जब टोनी ने आंध्र प्रदेश की पीड़िता को अपने घर बुलाया था। कर्नाटक पुलिस ने कहा कि पीड़िता और टोनी ने उस रात पार्टी की और कथित तौर पर यौन संबंध बनाए।

जागने के बाद उसने अन्य आरोपी उबाका को भी अपने बगल में बिस्तर पर नग्न पाया। उसने पाया कि जब वह बेहोश हो गई तो टोनी और उबाका दोनों ने उसके साथ यौन संबंध बनाए।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उबाका ने उससे कई बार दोस्ती करने की कोशिश की थी। हालांकि, उसने उसे नजरअंदाज कर दिया।

घटना के दिन जब पीड़िता टोनी के घर गई तो उबाका वहां मौजूद था, जिसके बाद वह उग्र हो गई। पुलिस ने कहा कि उसके प्रेमी टोनी और उबाका ने उसे शांत किया और तीनों ने बाद में अलग हो गए।

पीड़ित ने सोशल मीडिया पर टोनी से दोस्ती की थी। उबाका दोनों का कॉमन फ्रेंड था। सूत्रों ने बताया कि जब उसने इस बारे में टोनी से बात की तो उसने भी इस मामले को नजरअंदाज कर दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.