logo-image

बेंगलुरु में गुंडों का खतरा : पुलिस आयुक्त ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

बेंगलुरु में गुंडों का खतरा : पुलिस आयुक्त ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

Updated on: 07 Jul 2021, 10:10 PM

बेंगलुरु:

पिछले 15 दिनों में चार हाई-प्रोफाइल हत्याओं के बाद बेंगलुरु के निवासियों में दहशत है। पुलिस आयुक्त कमल पंत लोगों को सुरक्षा का आश्वासन देने के लिए आगे आए हैं।

अंडरवल्र्ड डी-कंपनी के शूटर राशिद मालाबारी के सहयोगी करीम अली की 22 जून को हत्या कर दी गई थी, उसके बाद रेखा कादिरेश, एक पूर्व नगरसेवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी और हत्यारों ने अपराध से पहले सभी सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया था।

मदन नाम के एक फाइनेंसर और एक अन्य व्यक्ति कृष्णा मूर्ति की 3 और 4 जुलाई को बेंगलुरु के विभिन्न पुलिस थानों की सीमा में हत्या कर दी गई थी।

इन घटनाक्रमों पर पूछे जाने पर, पंत ने कहा कि ये हत्याएं प्रतिद्वंद्विता और पारिवारिक विवादों की पृष्ठभूमि में हुई हैं। उन्होंने कहा, पहली बार हमने गुंडा अधिनियम के तहत अधिकांश उपद्रवियों को हिरासत में लिया है। 31 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है। हम दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) के तहत कार्रवाई कर रहे हैं।

शहर में उपद्रवी खतरे से निपटने के लिए पुलिस को खुली छूट दे दी गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.