logo-image

शशिकला ने पन्नीरसेल्वम से मिलकर उनकी पत्नी के निधन पर शोक जताया (लीड-1)

शशिकला ने पन्नीरसेल्वम से मिलकर उनकी पत्नी के निधन पर शोक जताया (लीड-1)

Updated on: 01 Sep 2021, 06:40 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक की पूर्व अंतरिम महासचिव वी.के. शशिकला ने बुधवार को पार्टी समन्वयक और पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम (ओपीएस) से मुलाकात की और उनकी पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया। शशिकला हालांकि पार्टी से निकाली जा चुकी हैं।

पन्नीरसेल्वम की पत्नी पी. विजयलक्ष्मी का बुधवार सुबह चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया, जहां उन्हें हृदय संबंधी बीमारियों के बाद भर्ती कराया गया था।

शशिकला और पन्नीरसेल्वम के बीच टकराव तभी से ही चल रहा था, जब से उन्होंने मुख्यमंत्री पद की दावेदारी की थी। उन दिनों पन्नीरसेल्वम ने दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के स्मारक के सामने बैठकर शशिकला के खिलाफ धर्मयुद्ध की शुरुआत की थी।

पूर्व अंतरिम महासचिव ने पनीरसेल्वम के आवास पर 20 मिनट से अधिक समय बिताया और हाथ पकड़कर उन्हें सांत्वना दी।

कुछ महीने पहले शशिकला बेंगलुरु केंद्रीय जेल से रिहा होने के बाद वाहनों के एक बड़े काफिले के साथ तमिलनाडु पहुंची थीं और अन्नाद्रमुक पर कब्जा करने की योजना बना रही थीं। हालांकि, ओ. पनीरसेल्वम और के. पलानीस्वामी दोनों ने इसका कड़ा विरोध किया और शशिकला को घोषणा करनी पड़ी कि वह राजनीति छोड़ रही हैं।

2021 के विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक की हार के बाद शशिकला फिर से सक्रिय हो गई हैं और राज्यभर में अन्नाद्रमुक के निचले स्तर के पदाधिकारियों के साथ टेलीफोन से संपर्क बना रही हैं। उन्होंने यहां तक दावा किया है कि आने वाले दिनों में वह अन्नाद्रमुक की कमान संभालेंगी।

राजनीतिक पर्यवेक्षकों की राय है कि यदि शशिकला के आंदोलन को गति मिली, तो संभावना है कि ओपीएस उन्हें अपना समर्थन देंगे, इस तथ्य को देखते हुए कि दोनों थेवर समुदाय से हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.