logo-image

दिल्ली के संगम विहार में इमारत गिरी, कोई हताहत नहीं

दिल्ली के संगम विहार में इमारत गिरी, कोई हताहत नहीं

Updated on: 22 Oct 2021, 12:55 AM

दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के संगम विहार क्षेत्र में दोपहर एक मकान भरभरा कर ढह गया, जिसके बाद इलाके में भगदड़ मच गई, हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खभर सामने नहीं आई है।

संगम विहार स्थित दोपहर 1 बजे इमारत गिरने की सूचना मिली, सूचना प्राप्त होते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। करीब 1 घंटे से अधिक की कड़ी मेहनत के बाद बचाव कार्य समाप्त हुआ। फिलहाल घटना के वक्त इमारत में किसी के दबे होने की सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार, इमारत पुराने वक्त की बनी हुई थी, जिसके बाद बाद में सड़क बनने के बाद इमारत का निचला हिस्सा और नीचे होने लगा वहीं मकान के दोनों ओर नालियां होने के कारण मकान की नींव कमजोर हो गई और इमारत भरभरा कर ध्वस्त हो गई।

पुलिस ने बताया कि संगम विहार क्षेत्र स्थित एक गुरुद्वारा के नजदीक बनी एक जर्जर इमारत दोपहर में अचानक भरभरा कर गिर गई। इसमें किसी प्रकार के हताहत की कोई सूचना नहीं है। इमारत गिरने का क्या कारण रहा, इसका पता लगाया जा रहा है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.