logo-image

गुरुग्राम में मानव तस्करी, वेश्यावृत्ति के आरोप में बांग्‍लादेशी नागरिक गिरफ्तार

गुरुग्राम में मानव तस्करी, वेश्यावृत्ति के आरोप में बांग्‍लादेशी नागरिक गिरफ्तार

Updated on: 14 Jul 2023, 09:30 PM

गुरुग्राम:

मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने मानव तस्करी और वेश्यावृत्ति में कथित संलिप्तता के आरोप में डीएलएफ फेज-3 क्षेत्र में अवैध रूप से रह रहे तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि एक मुखबिर ने उन्हें बांग्लादेशी नागरिकों के बारे में सूचना दी। एक टीम को मौके पर भेजा गया, जिसने एक व्यक्ति को पकड़ा। उसकी पहचान रुहान बाबू हुसैन के रूप में हुई है।

हुसैन ने छापा मारने वाली टीम को बताया कि उसके दो साथी भी डीएलएफ फेज-3 के यू-ब्लॉक में रहते थे, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी पहचान अमीन हुसैन और अरको हुसैन के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से फर्जी आधार कार्ड, मोबाइल सिम और ड्राइविंग लाइसेंस भी बरामद किया है।

पूछताछ के दौरान, संदिग्धों ने खुलासा किया कि वे वेश्यावृत्ति के लिए बांग्लादेश से बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, गुरुग्राम, कोलकाता और नोएडा सहित देश के विभिन्न शहरों में महिलाओं की तस्‍करी करते थे।

सीएम के उड़नदस्ते के एक अधिकारी हरीश कुमार ने कहा, गिरोह का मुख्य संदिग्ध रूहान बाबू हुसैन है, जिसने अपनी पहचान छिपाने के लिए अपना नाम बदलकर रोहन चौधरी रख लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.