logo-image

टी20 वल्र्ड कप के लिए मेंटर के तौर पर टीम इंडिया से जुड़ेंगे एमएस धोनी (लीड-1)

टी20 वल्र्ड कप के लिए मेंटर के तौर पर टीम इंडिया से जुड़ेंगे एमएस धोनी (लीड-1)

Updated on: 08 Sep 2021, 11:15 PM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए मेंटर के तौर पर राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम चयन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और कोचिंग स्टाफ के साथ काम करेंगे।

ऑफ स्पिनर आर अश्विन की भी टी20 टीम में वापसी हुई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने वर्चुअल बातचीत में मीडिया से कहा, श्री महेंद्र सिंह धोनी आगामी टी 20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में सलाहकार के रूप में शामिल होंगे। मुझे खुशी है कि एमएस ने बीसीसीआई के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है और वह एक बार फिर राष्ट्रीय टीम में योगदान देने के इच्छुक हैं। एमएस धोनी श्री रवि शास्त्री के साथ मिलकर काम करेंगे।

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), के.एल. राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, आर अश्विन, अक्षर पटेल, ईशान किशन, राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती।

स्टैंडबाय : श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और शार्दूल ठाकुर।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.