logo-image

बप्पी लाहिरी ने दुर्गा पूजा के लिए रितुपर्णा सेनगुप्ता के साथ रिकॉर्ड किया गाना

बप्पी लाहिरी ने दुर्गा पूजा के लिए रितुपर्णा सेनगुप्ता के साथ रिकॉर्ड किया गाना

Updated on: 30 Sep 2021, 06:25 PM

मुंबई:

गायक और संगीतकार बप्पी लाहिड़ी ने दुर्गा पूजा के अवसर पर अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता को एक गायिका के रूप में पेश किया है। उन्होंने हाल ही में उनके साथ फूलमती नाम का एक गाना रिकॉर्ड किया है।

बप्पी ने कहा, रितुपर्णा ने खुद को एक महान अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया है। अब उनके प्रशंसक एक सिंगर के रूप में उनका एक नया टैलेंट देखेंगे। उन्होंने इस गीत को खूबसूरती से गाया है।

रितुपर्णा सेनगुप्ता बंगाली और हिंदी सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। अपर्णा सेन की परोमितर एक दिन में विधवा की भूमिका निभाने से लेकर बुद्धदेव दासगुप्ता की मोंडो मेयर उपाख्यान में एक वेश्या की भूमिका निभाने तक, सेनगुप्ता ने कई अलग-अलग किरदार निभाएं हैं।

वह गाना गाने के अपने जुनून के बारे में भी बात करती है और आगे कहती है, मुझे गाना पसंद है। मुझे हमेशा गाने की आदत है। मैंने कुछ फिल्मों में टैगोर के गाने गाए हैं। जब बप्पी दा मेरे साथ रिकॉर्ड करने के लिए गाने के साथ आए, तो मुझे पता था कि यह मेरे लिए टैलेंट को दिखाने का सबसे अच्छा मौका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.