News Nation Logo

BREAKING

Banner

बेंगलुरू : मेट्रो स्टेशन से भागे संदिग्ध आतंकी की तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर

सुनील कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि सहायक पुलिस आयुक्त महंत रेड्डी के अधीन पांच सदस्यीय टीमें अज्ञात संदिग्ध की तलाश में हैं

IANS | Updated on: 08 May 2019, 11:10:38 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

highlights

  • मेट्रो स्टेशन से संदिग्ध फरार
  • संदिग्ध की गतिविधी सीसीटीवी में कैद
  • बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे संदिग्ध  

बेंगलुरू:

मजेस्टिक मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार रात प्रवेश देने से इनकार करने के बाद फरार संदिग्ध आतंकी की तलाश के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं. एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. बेंगलुरू पुलिस आयुक्त टी. सुनील कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि सहायक पुलिस आयुक्त महंत रेड्डी के अधीन पांच सदस्यीय टीमें अज्ञात संदिग्ध की तलाश में हैं, क्योंकि वह केंपे गौड़ा (मजेस्टिक) मेट्रो स्टेशन पर कथित तौर पर संदिग्ध सामान के साथ प्लेटफार्म पर प्रवेश देने से इनकार की वजह से बचकर निकल गया.

संदिग्ध के पास एक संदिग्ध बैग भी था 

संदिग्ध की उम्र लगभग 40 साल रही होगी और उसने स्टेशन में फिर से दूसरे गेट से प्रवेश करने की कोशिश. एक सर्तक सुरक्षा गार्ड ने मेटल डिटेक्टर के बीप की आवाज व लाल प्रकाश देने के बाद उसे रोका. गार्ड के दिए गए विवरण व क्लोज सर्किट कैमरा के वीडियो फूटेज के आधार पर कुमार ने कहा, "मेटल डिटेक्टर ने संकेत दिया कि गठीले शरीर वाले संदिग्ध के पास असामान्य वस्तु थी, जो उसके कमर के चारों तरफ बंधी थी और पीठ पर बंधे बैग में भारी सामग्री थी. जब उससे बैग खोलने और पहने हुए कुर्ते को उठाने के लिए कहा गया तो उसने इनकार कर दिया और स्टेशन से चला गया.

First Published : 08 May 2019, 11:10:38 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.