logo-image

पीएम मोदी ने तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष से फोन पर की बात

पीएम मोदी ने तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष से फोन पर की बात

Updated on: 08 Jan 2022, 11:00 PM

हैदराबाद:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा की तेलंगाना इकाई के प्रमुख और सांसद बंदी संजय कुमार से फोन पर बात की और इस सप्ताह की शुरुआत में करीमनगर में उनकी गिरफ्तारी के बाद राज्य की राजनीतिक स्थिति के बारे में जानकारी ली।

मोदी ने करीमनगर के सांसद से राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में 15 मिनट तक बात की।

संजय के मुताबिक, पीएम ने उनके परिवार और करमीनगर में जागरण पर पुलिस कार्रवाई के दौरान घायल हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि मोदी ने उनसे पार्टी कार्यकर्ताओं को अपनी शुभकामनाएं देने को कहा।

संजय ने कहा, पीएम मोदी ने राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति का भी जायजा लिया और भाजपा तेलंगाना इकाई के प्रयासों की सराहना की।

राज्य भाजपा प्रमुख ने मोदी को उनके फोन कॉल के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके प्रोत्साहन के शब्द उन्हें और भी अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेंगे। सांसद ने पीएम से कहा, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, जब तक हम तेलंगाना में इस भ्रष्ट, निरंकुश और पारिवारिक शासन को स्वच्छ, लोगों के अनुकूल और सही मायने में लोकतांत्रिक शासन से नहीं बदलेंगे, तब तक हम न थकेंगे और न ही आराम करेंगे।

संजय और अन्य को 2 जनवरी की रात को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जब वे करीमनगर में एमपी के कैंप कार्यालय में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, राज्य सरकार से सरकारी कर्मचारियों और शिक्षकों के स्थानांतरण से संबंधित आदेश में संशोधन करने की मांग कर रहे थे।

चूंकि कोविड-19 स्थिति के कारण सार्वजनिक समारोहों पर प्रतिबंध के मद्देनजर विरोध के लिए पुलिस की अनुमति नहीं थी, इसलिए पुलिस ने विरोध को विफल कर दिया। अगले दिन करीमनगर की एक अदालत ने संजय को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि, तेलंगाना उच्च न्यायालय ने बाद में रिमांड को रद्द कर दिया और भाजपा नेता की रिहाई का आदेश दिया।

संजय और अन्य की अवैध गिरफ्तारी और पुलिस की कथित मनमानी के विरोध में भाजपा पिछले चार दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब तक के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले प्रमुख पार्टी नेताओं में शामिल थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.