logo-image

वाराणसी की गलियों, घाटों के इर्द गिर्द बुनी गई जयतीर्थ की बनारस की कहानी

वाराणसी की गलियों, घाटों के इर्द गिर्द बुनी गई जयतीर्थ की बनारस की कहानी

Updated on: 17 Nov 2021, 04:25 PM

बेंगलुरु:

डायरेक्टर जयतीर्थ की फिल्म बनारस का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की कहानी वाराणसी के घाटों और वहां की गलियों के इर्द-गिर्द घूमती है, और प्राचीन शहर की संस्कृति को भी सामने लाती है।

कन्नड़ फिल्ममेकर जयतीर्थ ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की हैं और नए अभिनेताओं जैद खान और सोनल मोंटेरो को मुख्य भूमिकाओं में पेश किया हैं।

उन्होंने कहा, हम सभी कहानीकार हैं जो सिनेमा के लिए अपने सभी जीवंत रूपों में प्यार से प्रेरित हैं। बनारस एक ऐसी फिल्म है जो हमारे दिल के बहुत करीब है। नए अभिनेताओं जैद खान और सोनल मोंटेरो को लॉन्च करने से लेकर फिल्म में काम करने तक, हमने एक रोमांचक कहानी के साथ बनारस की सुंदरता, संस्कृति और घाटों को दिखाने वाली इस फिल्म में हमारा सर्वश्रेष्ठ काम किया है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह उतना ही पसंद आएगा, जितना हमें इस फिल्म के लिए काम करने में मजा आया।

इस फिल्म के साथ उद्योग में अपनी शुरूआत कर रहे अभिनेता जैद खान इसे लेकर उत्साहित हैं और कहते हैं कि बनारस के साथ सिनेमा की दुनिया में प्रवेश करना एक सपने के सच होने जैसा है, मैं इससे अधिक नहीं मांग सकता था। जयतीर्थ सर और फिल्म बनारस की पूरी टीम के मार्गदर्शन के साथ एक आउट एंड आउट कमर्शियल फिल्म में लॉन्च होना एक सम्मान की बात है। इस फिल्म के लिए काम करना एक अच्छा अनुभव है।

दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देते हुए कांतीरावा फिल्म स्टूडियो, बेंगलुरु में पहला लुक और मोशन पोस्टर लॉन्च किया गया। फिल्म पांच अलग-अलग भाषाओं-कन्नड़, हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म बनारस का मोशन पोस्टर टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.