logo-image

Balasore Train Accident: ट्रेन हादसे पर बाबा बागेश्वर का बयान, हमारी शक्ति संकेत दे सकती है

ओडिशा हादसे को लेकर बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मन व्यथित है हम को पीड़ा पहुंची है.

Updated on: 04 Jun 2023, 12:13 AM

नई दिल्ली:

Balasore Train Accident: ओडिशा हादसे को लेकर बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मन व्यथित है हम को पीड़ा पहुंची है. ट्रेन हादसे पर मीडिया ने बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पूछा कि आपकी शक्ति बड़ी घटना का संकेत दे पाती है? इस पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जवाब था यस. बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि घटना के बारे में जानने की बात अलग है. मगर उसको टालना अलग है. भगवान कृष्ण को ये पता था कि महाभारत होगी मगर वह उसे टाल नहीं पाए.हमारी शक्ति ये संकेत देती है कि जितनी पवन की ग​ति है, वहां तक संकेत मिल सकता है. हम राष्ट्र के हित की अर्ज़ी लगाते रहते हैंं.

बाबा बागेश्वर ने कहा कि कई वैज्ञानिक, कई भूगर्भ शास्त्री उनके पास मिलने के लिए आते रहते हैं. अगर वह कुछ पूछते हैं और उसके लिए अर्जी लगाते हैं तब हम उनको कुछ बताते हैं. ओडिशा रेल हादसे को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कहना है कि हादसे में गए लोगों के लिए दो मिनट मौन रखा गया. भगवान पीड़ित लोगों की आत्मा को शांति दें, इसके लिए हम प्रार्थना करते हैं. 

गौरतलब है कि ओडिशा के बालासोर रेल हादसे में तीन ट्रेनों की टक्कर में 288 लोगों ने जान गंवाई है. इसे देश का चौथा सबसे बढ़ा रेल हादसा बताया जा रहा है. इस हादसे के बाद लोग अपने परिजनों की खोजबीन में लगे हुए हैं. वहीं इस हादसे में घायलों की जान बचाने के लिए डॉक्टर जद्दोजहद में लगे हुए हैं. इस हादसे में अब तक 1000 से अधिक लोग घायल हुए हैं.