logo-image

हैदराबाद में कांग्रेस कार्यालय में भाजपा, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया

हैदराबाद में कांग्रेस कार्यालय में भाजपा, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया

Updated on: 05 May 2023, 06:50 PM

हैदराबाद:

कर्नाटक में कांग्रेस ने अपने चुनावी वादे में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है। जिसके विरोध में बजरंग दल और भाजपा के कार्यकर्ता हैदराबाद में कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए एकत्रित हुए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दर्जनों भाजपा और बजरंग दल के कार्यकर्ता गांधी भवन के बाहर एकत्र हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने धार्मिक नारे लगाए और हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दिया।

विरोध की सूचना पर पुलिस ने गांधी भवन पर भारी संख्या में बल तैनात कर और बैरिकेड्स लगाकर सुरक्षा कड़ी कर दी थी। कांग्रेस कार्यालय के सामने सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

इस बीच तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी ने कहा, अगर केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी और सांसद लक्ष्मण सामने आए तो वह उनके साथ हनुमान चालीसा का पाठ करने को तैयार हैं।

रेड्डी ने कहा कि हम हिंदू हैं। हमें हनुमान चालीसा का पाठ करने में कोई आपत्ति नहीं है। किशन रेड्डी और लक्ष्मण को आने दीजिए, हम साथ मिलकर पाठ करेंगे।

टीपीसीसी नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम)के साथ सीक्रेट अंडरस्टैंडिंग है। उन्होंने दावा किया कि यह तब स्पष्ट हो गया जब विधान परिषद चुनाव में भाजपा ने एआईएमआईएम के खिलाफ अपना उम्मीदवार नहीं उतारा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.