logo-image

मप्र में नूपुर शर्मा के समर्थक बजरंग दल नेता पर जानलेवा हमला

मप्र में नूपुर शर्मा के समर्थक बजरंग दल नेता पर जानलेवा हमला

Updated on: 21 Jul 2022, 11:00 AM

आगर-मालवा:

मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में विवादित बयान देने वाली भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थक बजरंग दल के नेता आयुष जाधव पर एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने एकजुट होकर जानलेवा हमला कर दिया। आयुष के सिर में गंभीर चोट आई है।

बताया गया है कि बुधवार की दोपहर को आयुष मोटरसाइकिल से उज्जैन रोड क्षेत्र से गुजर रहा था, तभी एक ढाबे के करीब कुछ लोगों ने उसे रोका और उस पर वाहन का पहिया खेालने वाले औजार व चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में आयुष के सिर में चोट आई है। उसे गंभीर हालत में उज्जैन ले जाया गया, जहां उपचार जारी है।

आयुष ने संवाददाताओं को बताया, मैं बाइक से जा रहा था, उसी दौरान 10-12 लड़कों ने मुझे हाथ दिखाकर रुकवाया, फिर मुझसे मेरा नाम और बजरंग दल के संयोजक होने के बारे में पूछा। जब मैंने उन्हें हां कहा तो उन्होंने पूछा कि क्या आपने नुपूर शर्मा के समर्थन में बयान दिया था?, जैसे ही मैंने हां कहा तो उन्होंने मुझ पर हमला कर दिया।

इस घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय और पुलिस थाने में प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.