logo-image

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में दिल्ली पुलिस ने बजरंग दल, विहिप के करीब 70 सदस्यों को हिरासत में लिया

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में दिल्ली पुलिस ने बजरंग दल, विहिप के करीब 70 सदस्यों को हिरासत में लिया

Updated on: 30 Jun 2022, 01:45 AM

नई दिल्ली:

दक्षिणपंथी संगठनों बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के करीब 70 सदस्यों को बुधवार को दिल्ली पुलिस ने उदयपुर में एक दर्जी की नृशंस हत्या के खिलाफ जंतर-मंतर पर बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन करने पर हिरासत में ले लिया। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) अमृता गुगुलोथ ने कहा, बजरंग दल और विहिप के लगभग 70 सदस्यों को जंतर मंतर से हिरासत में लिया गया है, जो बिना पूर्व अनुमति के वहां विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

उन्होंने आगे कहा कि इस घटना में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

विहिप व बजरंग दल के सदस्यों ने जंतर मंतर पर एकत्र होकर उदयपुर की बर्बरता के खिलाफ नारेबाजी की और मृतक दर्जी को न्याय दिलाने की मांग की।

सदस्यों को कई अन्य लोगों के साथ हिंदू हत्यारों को मौत की सजा, हम भारत को तालिबान राज्य में बदलने नहीं देंगे, तख्तियां पकड़े हुए देखा गया।

मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली घटना में, उदयपुर में भीड़-भाड़ वाली सड़क पर उसकी दुकान के अंदर दिन दहाड़े एक दर्जी की हत्या कर दी गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.