logo-image

बैतूल के सांसद ने कहा : बजाओ ताली, किसानों ने किया इनकार

बैतूल के सांसद ने कहा : बजाओ ताली, किसानों ने किया इनकार

Updated on: 09 Jan 2022, 11:45 PM

बैतूल:

मध्य प्रदेश के बैतूल संसदीय क्षेत्र से सांसद डीडी उईके को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उन्होंने किसानों को बिजली मुहैया कराने का आश्वासन दिया और ताली बजाने के लिए कहा, मगर किसानों ने ताली बजाने से साफ इनकार कर दिया।

वाक्य शनिवार का है बैतूल जिले के मोहदा थाना क्षेत्र के दामजीपुरा गांव में बिजली समस्या को लेकर किसान चक्का जाम किए हुए थे। इस बात की जानकारी जब सांसद उईके को हुई तो वे मौके पर पहुंच गए, उन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्या का निराकरण 8 दिनों में हो जाएगा साथ ही 12 घंटे बिजली भी मिलेगी।

सांसद ने किसानों की समस्या के समाधान का आश्वासन दिया और कहा, ताली बजाएं, मगर किसानों ने ताली बजाने से साफ इनकार कर दिया।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सांसद हाथ में माइक पकड़े हुए हैं और किसानों से ताली बजाने के लिए कह रहे हैं, मगर किसान हाथ हिलाकर ऐसा करने से इनकार कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि अब झूठे भाजपाइयों पर कोई भरोसा नहीं करता।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.