logo-image

पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह से है तैयार - बैजयंत जय पांडा

पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह से है तैयार - बैजयंत जय पांडा

Updated on: 18 Oct 2021, 11:15 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के एक दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के समापन के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने कहा कि आने वाले 5 राज्यों के विधान सभा चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है।

सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने दिन भर बैठक कर पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की । बैठक में टीकाकरण अभियान, गरीबों के कल्याण के लिए मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को लेकर प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया गया।

बैठक के बारे में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने चुनावी राज्यों में जीत का दावा करते हुए कहा कि हम चुनाव जीतते हैं और जीतते ही रहेंगे लेकिन भाजपा चुनाव का इंतजार नहीं करती है। भाजपा हर सप्ताह, हर महीने अलग-अलग अभियानों के जरिए जनता से जुड़ती रहती है।

पांडा ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व, राज्यों के नेतृत्व और विकास की धारा को लेकर आगे बढ़ रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा डबल इंजन सरकार के जरिए राज्यों में विकास ला रही है।

कोरोना के संकट काल में भी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों तक खाना और मदद पहुंचाने के अभियान की तारीफ करते हुए बैठक में इस बात को लेकर भी चर्चा हुई कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत जिस दिशा में चल रहा है, उसकी दुनिया भर में तारीफ हो रही है। भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि टीकाकरण के मामले में भारत 100 करोड़ के लक्ष्य को हासिल करने जा रहा है। कोरोना पर भारत सरकार के कामकाज की तारीफ आईएमएफ ने भी की है। भारत का निर्यात तेजी से बढ़ रहा है , यह विकास का प्रतीक है और आज दुनिया भारतीय अर्थव्यवस्था के विकास के रफ्तार की तारीफ कर रही है।

आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में सोमवार को पार्टी मुख्यालय में भाजपा के तमाम राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव की तैयारियों, नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों और संगठन के कामकाज को लेकर दिन भर चर्चा की। बैठक में पीएम मोदी के निर्देशों के मुताबिक चुनाव की रणनीति और जनता तक सरकार की तमाम उपलब्धियों को पहुंचाने की रणनीति के बारे में भी चर्चा हुई। सरकार की विभिन्न उपलब्धियों के बारे में बैठक में विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में बोलते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को लेकर पीएम मोदी को धन्यवाद बोलने के साथ ही विरोधी दलों के रवैये को लेकर भी सवाल उठाया।

पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद जेपी नड्डा ने पार्टी के महासचिवों के साथ भी अलग से बैठक की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.