logo-image

मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा की शादी का पहला निमंत्रण बदरीनाथ को दिया

देश के सबसे धनाढ्य उ्द्योगपति मुकेश अंबानी धनतेरस के मौके पर बदरीनाथ और केदारनाथ पहुंचे. उन्‍होंने वहां पूजा-अर्चना की और बेटी ईशा अंबानी की शादी का पहला कार्ड भगवान बदरीनाथ को समर्पित किया.

Updated on: 05 Nov 2018, 03:02 PM

नई दिल्ली:

देश के सबसे धनाढ्य उ्द्योगपति मुकेश अंबानी धनतेरस के मौके पर बदरीनाथ और केदारनाथ पहुंचे. उन्‍होंने वहां पूजा-अर्चना की और बेटी ईशा अंबानी की शादी का पहला कार्ड भगवान बदरीनाथ को समर्पित किया. बता दें कि ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ होने वाली है. आनंद पीरामल मशूहर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे हैं. विवाह समारोह मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर पर ही संपन्‍न होगा. शादी भारतीय रीति रिवाज से सम्‍पन्‍न कराई जाएगी. इससे पहले रिलायंस जिओ की सफलता पर भी बद्रीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे थे.

अजय पीरामल मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं. 1985 में जन्मे आनंद पीरामल अपनी पिता की कंपनी में कार्यकारी निदेशक हैं और उन्होंने ग्रामीण स्वास्थ्य क्षेत्र में काम करने के लिए पीरामल ई स्वास्थ्य की स्थापना की है. अजय पीरामल ने अपनी कंपनी को नई ऊंचाई दी है.

अंबानी और पीरामल परिवारों में दशकों से करीबी है. आनंद ने ईशा को इसी वर्ष मई में प्रपोज किया था. ईशा और आनंद की सगाई 21 सितंबर इटली के लेक कोमो में हुई थी. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर बिजनेस जगत के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया था. बॉलीवुड स्टार आमिर खान, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की की थी, जिनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.